Tuesday, November 30, 2021
अपराधएनसीआरख़बरें राज्यों सेताजा खबरनागरिक मुद्देमेरा गाज़ियाबादविशेष रिपोर्ट

Ghazaiabad News: कारोबारी के घर लाखों की लूट, जाते वक्‍त बदमाश पैर छूकर 500 रुपए दे गए और कर गए वादा

पढ़िये न्यूज़18 की ये खास खबर….

गाजियाबाद के राजनगर में अकेले रहने वाले बुजुर्ग कारोबारी और उनकी पत्‍नी को बदमाशों ने सोमवार देर रात बंधक बनाकर लूटपाट की. जाते समय सभी बदमाशों ने बुजुर्ग दंपति के पैर छुए और 500 रुपए दिए. वादा किया कि छह माह में लूटी हुई रकम ब्‍याज सहित 6 माह मेंं वापस कर देंगे.

गाजियाबाद. शहर की पॉश कॉलोनी में अकेले रहने वाले बुजुर्ग कारोबारी और उनकी पत्‍नी को बंधक बनाकर बदमाशों ने सोमवार देर रात लूटपाट की. जाते समय सभी बदमाशों ने बारी बारी से बुजुर्ग दंपति के पैर छुए और 500 रुपए दिए. साथ ही यह भी वादा कर गए कि छह माह में लूटी हुई पूरी रकम और जेवर वापस कर देंगे. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार राजनगर सेक्टर 9 में पूर्व मेयर आशु वर्मा की कोठी के पास बुजुर्ग दंपती सुरेंद्र वर्मा और उनकी पत्‍नी अरुणा वर्मा रहते हैं. दंपति की बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र में फैक्टरी थी, जिसे कोरोना की वजह से उन्‍होंने बंद कर दिया है. दंपति की तीन शादीशुदा बेटियां हैं, जो विदेश में रहती हैं. सोमवार देर रात की रात करीब साढ़े तीन बजे चार बदमाशों ने गैस कटर से लोहे का गेट काटा और फिर शीशा तोड़कर उनके घर में घुस गए.

दंपति के अनुसार एक बदमाश के हाथ में तमंचा और तीन बदमाशों के हाथ में चाकू थे. दंपती को बंधक बनाकर बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपए और चार लाख के जेवर लूट लिए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची कविनगर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. लुटेरों ने जाने से पहले बुजुर्ग दंपति के पैर छूकर माफी मांगी और कहा कि छह महीने में ब्‍याज सहित रुपए और जेवर लौटा देंगे. जाते समय बदमाशों ने दंपति को 500 रुपये भी दिए. साभार- न्यूज़18

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

मारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!