अपराधएनसीआरख़बरें राज्यों सेघटनानागरिक मुद्देविशेष रिपोर्ट

नोएडा में लव जिहाद! युवक पर धर्म छिपाकर युवती को शादी का झांसा देकर रेप का आरोप

पढ़िये न्यूज़18  की ये खास खबर….

Uttar Pradesh News: बिसरख थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता ने बताया कि रिलेशनशिप के दौरान साजिद ने उससे पांच लाख रुपए ले लिये. युवती का यह भी आरोप है कि अब साजिद उसपर यह कहते हुए दबाव बना रहा है कि जब वो धर्म परिवर्तन करेगी उसके बाद ही वो उससे शादी करेगा

नोएडा. दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद (नोएडा) में कथित तौर पर लव जिहाद (Love Jihad) का एक मामला सामने आया है. घटना बिसरख थाना क्षेत्र की है जहां एक युवती ने बिसरख थाने में आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि गौर सिटी सोसायटी (Gaur City Society) में रहने वाली युवती सोनिया (काल्पनिक नाम) ने बिसरख थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि साजिद नाम के एक युवक की उससे चार माह पूर्व मुलाकात हुई थी. जिसके बाद साजिद ने उसे शादी का झांसा देकर काफी दिनों तक उसके साथ बलात्कार किया.

चंदर के अनुसार पीड़िता ने बताया कि रिलेशनशिप के दौरान साजिद ने उससे पांच लाख रुपए ले लिये. डीसीपी ने बताया कि युवती का आरोप है कि अब साजिद उसपर यह कहते हुए दबाव बना रहा है कि जब वो धर्म परिवर्तन करेगी उसके बाद ही वो उससे शादी करेगा.

उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने धारा 376, 406, 5 (1) के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है. साभार- न्यूज़18

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

मारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.