Tuesday, November 30, 2021
अंतर्राष्ट्रीयताजा खबरविशेष रिपोर्ट

तालिबान: महिलाओं पर तालिबान के सितम का सिलसिला फिर हुआ शुरू, छोटी-छोटी बच्चियों को बना रहा सेक्स स्लेव

पढ़िये सुदर्शन न्यूज की ये खास खबर….

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्ज़े के बाद तालिबान ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है. जहाँ उसने महिलाओं को प्रताड़ित करने का अपना पुराना खेल फिर से शुरू कर दिया है. हम यह दावा इसलिए कर रहे हैं क्योंकी अफगानिस्तान के एक पूर्व जज नजला अयूबी ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया है.

वे कहती हैं कि तालिबान अफगान महिलाओं को प्रताड़ित कर रहा है और प्रताड़ित करने के बाद उन्हें मौत के घाट उतार रहा है. उन्होंने कहा कि तालिबान झूठे दावे कर रहा है कि वो महिलाओ को पढ़ने जाने देगा और उनका सम्मान करेगा। वे आगे कहती हैं कि मैंने यहाँ कई महिलाओ से बात की तालिबान के जुल्म को लेकर जहाँ महिलाये बताती हैं कि तालिबान महिलाओ के खिलाफ हिंसा और बुरा व्यवहार करता है.

वे आगे बताती हैं कि तालिबान के आतंकियों ने एक महिला को तो जिन्दा ही जला दिया। ऐसा सिर्फ इसलिए क्योंकि तालिबानी आतंकियों को महिला के हाथो का बना हुआ खाना नहीं पसंद आया. वे खुलासा करती हैं कि तालिबान महिलाओं से जबरन खाना बनाने के लिए प्रताड़ित करता है. तालिबान छोटी बच्चियों को सेक्स स्लेव बना कर बक्से में बंद करके दूसरे देशो में भेज रहा है.

वे आगे कहती हैं कि तालिबान से सबको बचकर रहना चाहिए। तालिबान एक बुरा सपना है. आपको बता दें कि तालिबान ने 20 सालो बाद कब्ज़ा किया है. तालिबान अपना भयानक रूप 20 साल बाद फिर से दिखा रहा है. जहाँ तालिबान के राज में महिलाये सुक्षित नहीं थी और उन पर बहुत जुल्म किया जाता था.

साभार-सुदर्शन न्यूज

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

मारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!