Tuesday, November 30, 2021
अंतर्राष्ट्रीयअपराधख़बरें राज्यों सेघटनाताजा खबरनागरिक मुद्देराष्ट्रीय

पैसेंजर ने फ्लाइट अटेंडेंट से की अश्लील हरकत, गुस्साए क्रू मेंबर्स ने टेप से सीट पर बांधा

पढ़िये एबीपी न्यूज़ की ये खास खबर….

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को फ्लाइट की सीट पर टेप से बंधा देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि उसने महिला फ्लाइट अटेंडेंट से अश्लील हरकतें की थी.

अक्सर देखा गया है कि फ्लाइट में ऐसे बहुत से लोग होते हैं जो एयरलाइन स्टाफ के साथ काफी बदतमीजी से पेश आते हैं. ताजा मामले में अमेरिका की फंट्रियर एयरलाइन में एक शख्स को फ्लाइट की महिला अटेंडेंट के साथ अश्लील हरकत करने और फ्लाइट में अन्य क्रू-मेंबर के साथ हाथापाई करते देखा गया. जिसके बाद उस यात्री को सीट पर टेप से बांध दिया गया.

युवक ने की महिला फ्लाइट अटेंडेंट से की बदसलूकी 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स को प्लाइट अटेंडेंट पर चिल्लाते और फ्लाइट में सफर कर रहे लोगों के साथ बूरा बर्ताव करते देखा जा सकता है. इसके अलावा दूसरे वीडियो में उसी शख्स को फ्लाइट की सीट पर टेप के जरिए बंधा हुआ भी देखा जा सकता है.

Miami-Dade पुलिस डिपार्टमेंट में रिपोर्ट दर्ज

बताया जा रहा है कि फ्लाइट के दौरान शख्स ने दो महिला फ्लाइट अटेंडेंट को गलत तरह से छुने की कोशिश की और फिर उन पर चिल्लाने लगा. वीडियो में उसे फ्लाइट अटेंडेंट पर चिल्लाते और यह कहते देखा जा सकता है कि उसके माता-पिता के पास 2 मिलियन डॉलर्स की संपत्ती है. फिलहाल युवक का नाम मैक्सवेल विलकिंसन बैर्री बताया जा रहा है और इस मामले में Miami-Dade पुलिस डिपार्टमेंट में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक युवक ने फ्लाइट के दौरान ड्रिंक किया, जिसके बाद उसने महिला फ्लाइट अटेंडेंट से अमानवीय व्यवहार किया और साथ ही क्रू मेंबर्स को गालियां देते देखा गया. जिसके बाद वह शराब के नशे में फ्लाइट में शर्टलेस होकर घुमने लगा. वहीं फ्लाइट के अमेरिका के मियामी पहुंचने से पहले क्रू मेंबर्स ने मिलकर उसे सीट के साथ बांध दिया. साभार-एबीपी न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!