Friday, December 3, 2021
अपराधएनसीआरख़बरें राज्यों सेघटनाताजा खबरनागरिक मुद्दे

कार में अश्लील हरकतें कर रहे युवक- युवती को अधिवक्ता ने टोका तो युवक का चढ़ा पारा की पिटाई

पढ़िये दैनिक जागरण की ये खास खबर….

Bareilly Crime कार्यालय के सामने गाड़ी में अश्लील हरकत के लिए मना करना वकील को महंगा पड़ गया। आरोप है कि विरोध पर गाड़ी में बैठा युवक बाहर निकला और वकील के साथ गाली-गलौच करने लगा। विरोध किया तो मारपीट करने लगा।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime : कार्यालय के सामने गाड़ी में अश्लील हरकत के लिए मना करना वकील को महंगा पड़ गया। आरोप है कि विरोध पर गाड़ी में बैठा युवक बाहर निकला और वकील के साथ गाली-गलौच करने लगा। विरोध किया तो मारपीट करने लगा। आस-पास की लोगों की मदद से वह बचाया गया। मामले में इज्जतनगर पुलिस ने जोगी नवादा के रहने वाले आरोपित युवक आकाश मिश्रा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

घटना इज्जतनगर के सैनिक कालोनी सौ फुटा रोड की है। यहां के रहने वाले वकील प्रतिपाल सिंह अपने कार्यालय थे। इसी दौरान शाम करीब साढ़े पांच बजे उनके कार्यालय के सामने एक टीयूवी कार रुकी। कार में युवक के साथ एक युवती भी बैठी थी। युवक युवती के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। सरेराह अश्लीत हरकत होता देख वकील बाहर निकला और युवक को टोका। आरोप है कि यह बात आरोपित युवक को नागवार गुजरी।

तुरंत ही वह बाहर निकला और वकील के साथ गाली-गलौच करने लगा। विरोध किया तो मारपीट करने लगा। विवाद बढ़ता देख आस-पास के राजेश, करन, मुन्ने व अन्य ने बीच-बचाव कर प्रतिपाल सिंह को बचाया। भीड़ बढ़ती देख आरोपित प्रतिपाल को धमकी देता हुआ भाग गया। युवक के जोगी नवादा के रहने वाले आकाश मिश्रा के रूप में पहचान हुई। इज्जतनगर इंस्पेक्टर सतीश यादव ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!