गाजियाबाद : नशीली गोलियों के साथ एक गिरफ्तार

पढ़िये livehindustan की ये खास खबर….

गाजियाबाद। कोतलावी थाना क्षेत्र में पुलिस टीम ने मंगलवार को अवैध नशीली गोलियों के साथ एक गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसके पास से 450 अवैध नशीली गोलियां भी बरामद की है। गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, कोतलावी थानाक्षेत्र में चैकिंग अभियान सख्ती से चल रहा है। इसी दौरान पुलिस टीम अंबेडकर रोड पर चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति नजर आए। पुलिस टीम को शक होने पर उसे रुकने को कहा गया, तो वह भागने लगा। पुलिसकर्मियों ने अंबेडकर रोड की तरफ सार्वजनिक टायलेट के पास उसे घेरकर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम अभिषेक पुत्र ब्रजमोहन बताया। वह मसूरी थाना क्षेत्र की मिसलगढ़ी का रहने वाला है। उसके पास से पुलिस को 450 अवैध नशीली गोलियां भी बरामद हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जेल भेज दिया है। साथ ही उससे पूछताछ की जा रही है।

साभार-livehindustan

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Discussion about this post

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

error: Content is protected !!