करोड़ों की टैक्स चोरी में बैटरी कारोबारी गिरफ्तार:सेंट्रल GST के अफसरों का छापा पड़ते ही कारोबारी की तबीयत खराब, अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही गिरफ्तार कर ले गई टीम

पढ़िये दैनिक भास्कर की ये खास खबर….

एक घंटे में ही कारोबारी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। हाथों-हाथ जीएसटी टीम कारोबारी शंकरलाल को गिरफ्तार करके कार्यालय ले गई।

छापा पड़ते ही बढ़ गया ब्लड प्रेशर
सेंट्रल जीएसटी की टीम ने गाजियाबाद में करोड़ों रुपए की टैक्स चोरी में बैटरी कारोबारी शंकरलाल को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले जब टीम ने नेहरूनगर थर्ड में आरोपी कारोबारी के प्रतिष्ठान पर छापा मारा तो उसकी कथित तौर पर तबीयत खराब हो गई। वह एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गया।

पीछे-पीछे सेंट्रल जीएसटी टीम भी अस्पताल पहुंच गई। टीम ने डॉक्टरों से बातचीत की। डॉक्टरों ने सिर्फ ब्लड प्रेशर बढ़ने और कुछ देर में सुधार होने की बात कही। इसके बाद टीम अस्पताल के बाहर ही कारोबारी के डिस्चार्ज होने का इंतजार करने लगी।

अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही गिरफ्तारी
इस दौरान परिजनों ने छापामार टीम पर यह आरोप भी लगाए कि वह बीमार कारोबारी के यहां कार्रवाई करके उन्हें परेशान करना चाहते हैं। करीब एक घंटे में ही कारोबारी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई। हाथों-हाथ जीएसटी टीम कारोबारी शंकरलाल को गिरफ्तार करके कार्यालय ले गई।

सेंट्रल जीएसटी के एक अधिकारी ने शंकरलाल को गिरफ्तार करने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामला कई करोड़ रुपए की टैक्स चोरी से जुड़ा हुआ है। कारोबारी को मंगलवार को मेरठ कोर्ट में पेश किया जा सकता है। साभार-दैनिक भास्कर

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version