Friday, December 3, 2021
अपराधएनसीआरख़बरें राज्यों सेताजा खबरनागरिक मुद्देराष्ट्रीयविशेष रिपोर्ट

VIDEO: गर्लफ्रेंड को गोद में बिठाकर अश्लील हरकतें कर रहा था बुलेट सवार कपल‚ ग्रामीणों पकड़कर किया ये हाल

पढ़िये आँखोंदेखी लाइव की ये खास खबर….

बाइक पर सवार प्रेमी युगल जब रास्ते में पड़ने वाले गांव से गुजर रहा था तो तभी कुछ ग्रामीणों ने उन्हें देखा तो चर्चाए होने लगी। इसके बाद कुछ लोगों ने ऑटो में सवार होकर इनका पीछा किया।

Bihar: फिल्मी स्टाइल में गर्लफ्रेंड को बाइक की टंकी पर बिठाकर अश्लील हरकतें करना एक प्रेमी जोड़े को भारी पड़ा। गांव वालों ने जब दोनों को इस हालत में देखा तो हंगामा खड़ा हो गया। ग्रामीणों ने बुलेट का पीछा करते हुए दोनों को पकड़ लिया और फिर ऐसा हाल किया जिसे प्रेमी युगल सारी उम्र नहीं भूलेंगा।

मामला बिहार के गया का है। प्यार के नशे में चूर एक प्रेमी युगल बुलेट बाइक पर रोड से गुजर रहा था। बाइक सवार प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को बुलेट की टंकी पर बैठाया हुआ था। प्रेमिका के होंठ युवक के होंठों से चिपके हुए थे। ऐसा लग रहा था मानो किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है।

बाइक पर सवार प्रेमी युगल जब रास्ते में पड़ने वाले गांव से गुजर रहा था तो तभी कुछ ग्रामीणों ने उन्हें देखा तो चर्चाए होने लगी। इसके बाद कुछ लोगों ने ऑटो में सवार होकर इनका पीछा किया। ग्रामीणों ने दोनों को कुछ दूर जाकर पकड़ लिया और जमकर फटकार लगाई। कुछ युवकों ने तो गाली गलौज भी की और पुलिस को बुलाने की बात कही। पुलिस नाम सुनते ही दोनों घबरा गए और माफी मांगने लगे।

ग्रामीणों ने साफ-साफ चेतावनी देते हुए कहा कि गांव में इस तरह की हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान लड़की अपने प्रेमी से चलने की गुहार लगाती रही‚ लेकिन ऑटो सवार लोग दोनों को जमकर हड़काते रहे। आखिरकार काफी मशक्कत के बाद दोनों को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया गया।

इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि प्रेमी युगल की पहचान को सार्वजनिक नहीं किया गया है‚ लेकिन इस वीडियो को देखकर कई प्रेमी युगल यह जरूर समझ गए होंगे कि प्यार करने के लिए पब्लिक प्लेस नहीं एकांत जरूरी होता है।

साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!