Sunday, November 28, 2021
कोरोना अपडेटख़बरें राज्यों सेताजा खबरमेरा स्वास्थ्यराजनीति

Monsoon Session 2021 : पीएम मोदी ने कहा, अब तक 40 करोड़ से ज्यादा लोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बन चुके “बाहुबली”

पढ़िए दैनिक जागरण ये खबर…

मानसून सत्र के दौरान सरकार ने संसद में 17 विधेयक पारित कराने की योजना बनाई है। इन 17 विधेयकों में तीन अध्यादेश भी हैं जिन्हें विधेयक के रूप में पारित कराया जाएगा। इस दौरान विपक्ष ने भी सरकार को कई मुद्दों पर घेरने की रणनीति बनाई है।

नई दिल्ली, एजेंसी। संसद का मानसून सत्र सोमवार यानी 19 जुलाई से शुरू होने जा रहा है, जो 13 अगस्त तक चलेगा। इस बार सरकार का फोकस ज्यादा से ज्यादा कामकाज करने पर होगा। इससे पहले रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई में एक सर्वदलीय बैठक हुई। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, सरकार विभिन्न मुद्दों पर संसद में स्वस्थ, सार्थक चर्चा के लिए तैयार है। इस बैठक में 33 राजनीतिक दलों के 40 से अधिक नेताओं ने हिस्सा लिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि अब तक 40 करोड़ से ज्यादा लोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बाहुबली बन चुके हैं। उन्होंने सांसदों से कहा कि मुझे उम्मीद है कि सभी को वैक्सीन की कम से कम एक ड़ोज लग गई होगी। वैक्सीन बाहु पर लगती है और जब वैक्सीन बाहु पर लगती है तो आप बाहुबली बन जाते हैं। अब तक 40 करोड़ से ज्यादा लोग कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बाहुबली बन चुके हैं।’

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!