Saturday, December 4, 2021
एनसीआरख़बरें राज्यों सेताजा खबरनागरिक मुद्देनियुक्तियाँराष्ट्रीयविशेष रिपोर्टसामाजिक

UP सचिवालय में भी गरिमा के अनुरूप पोशाक अनिवार्य, जींस व टी-शर्ट नहीं पहनेंगे कर्मचारी-अधिकारी

पढ़िये दैनिक जागरण की ये खास खबर….

No Casual Dress विधानसभा सचिवालय के जारी आदेश में साफ लिखा गया है कि अब सभी कर्मचारी तथा सचिवालय की गरिमा के अनुरूप ही पोशाक पहनेंगे। यह निर्देश सभी विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को जारी किया गया है।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश सरकार ने विधानसभा सचिवालय में अब गरिमा के अनुरूप पोशाक को अनिवार्य कर दिया गया है। विधानसभा सचिवालय से इस बाबत आदेश भी जारी कर दिया गया है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा सचिवालय में अब जींस तथा टीशर्ट पहनने पर रोक लगा दी गई है। यह रोक कर्मचारियों के साथ अधिकारियों के लिए है। अब किसी को भी जींस तथा टी-शर्ट या अन्य कैजुअल परिधान पहनकर सचिवालय में प्रवेश की अनुमति नही है।

विधानसभा सचिवालय के संयुक्त सचिव नरेंद्र कुमार मिश्रा ने यह आदेश जारी किया है। इस जारी आदेश में साफ लिखा गया है कि अब सभी कर्मचारी तथा सचिवालय की गरिमा के अनुरूप ही पोशाक पहनेंगे। यह निर्देश सभी विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों को जारी किया गया है।साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स मेंलिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!