Tuesday, November 30, 2021
अपराधएनसीआरगाज़ियाबाद के गुनहगारताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में सरकारी विभागों में जॉब दिलवाने के नाम पर 40 लाख रुपये ठगे, जांच में जुटी पुलिस

पढ़िये नवभारत टाइम्स की ये खास खबर….

गाजियाबाद। गाजियाबाद में दिल्ली पुलिस, आरपीएफ, यूनिवर्सिटी समेत विभिन्न विभागों में जॉब दिलवाने के नाम ठगी का मामला सामने आया है। पीड़ितों ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है। इसके बाद विजयनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पीड़ितों के अनुसार, आरोपित अपने आप को केंद्रीय मंत्री और प्रशासनिक अधिकारियों का खास बताता था। इन्हीं बातों से झांसा देकर उसने विजयनगर और हापुड़ के लोगों से 40 लाख रुपये की ठगी की है। एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। आरोपित का नाम ललित है। ठगी काफी पहले हुई है। सभी शिकायतों की जांच की जा रही है।

2018 से 2019 के बीच हुई ठगी
पीड़ितों के अनुसार, आरोपित ने यह ठगी 2018 और 2019 के बीच की है। ठगों ने जॉब के लिए एग्जाम में बैठने वाले युवकों के परिवार से रुपये लिए थे। साथ कुछ लोगों को सीधा जॉइन करवाने के लिए लाखों की वसूली की थी। इस दौरान ठग ने कई लोगों को फर्जी जॉइनिंग लेटर तक जारी कर दिए। हालांकि, बाद में जॉब नहीं मिलने पर उसकी पोल खुली और शिकायत की गई। आरोप है कि इस दौरान उसने लोगों से शस्त्र लाइसेंस बनवाने के नाम पर भी रुपये लिए थे। साभार नवभारत टाइम्स

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स मेंलिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!