एनसीआरमेरा स्वास्थ्यविविध

Coronavirus से बने हालात की समीक्षा कर रहे PM Modi, 6 राज्यों के CM के साथ बैठक जारी

पढ़िये जी न्यूज की ये खास खबर….

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) देश में कोरोना (Coronavirus) के कारण बने हालात की आज (शुक्रवार को) समीक्षा कर रहे हैं। 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी (PM Modi) की बैठक चल रही है। इस मीटिंग में वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, ओडिशा, केरल और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शामिल हुए। प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्रियों की मीटिंग सुबह 11 बजे शुरू हुई।

वैक्सीन के स्टॉक को लेकर मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा

जान लें कि तीन दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर-पूर्व के राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वैक्सीन (Vaccine) के स्टॉक को लेकर चर्चा की थी। भारत अभी भी कोरोना की दूसरी लहर (Coronavirus Second Wave) को झेल रहा है। मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में पीएम मोदी ने माइक्रो लेवल पर काम करने का मंत्र दिया था।

प्रधानमंत्री ने सीएम को दी ये अहम सलाह

पीएम मोदी ने कहा था कि कौन सा तरीका आपके राज्य में, शहर में बेहतर काम कर सकता है, इस पर ध्यान देने और अपनाने की जरूरत है। हर जगह के हालात और जरूरतें अलग-अलग हैं।

उन्होंने उत्तर-पूर्व के राज्यों में कोरोना की वजह से टूरिज्म इंडस्ट्री समेत कई तरह के बिजनेस को हुए घाटे के बारे में भी चिंता जताई थी। पीएम मोदी ने कोरोना से जंग जीतने का भरोसा भी दिलाया था।

धीमी हुई कोरोना की रफ्तार

बता दें कि देश में कोरोना की रफ्तार थोड़ी कम हुई है। पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के नए 38,949 मामले सामने आए, वहीं 542 संक्रमितों की कोविड-19 की वजह से मौत हो गई। इस दौरान 40,026 लोग कोरोना से रिकवर हुए। साभार जी न्यूज

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स मेंलिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *