Tuesday, November 30, 2021
अपराधएनसीआरख़बरें राज्यों सेघटनाताजा खबरनागरिक मुद्देमेरठ समाचार

मेरठ: दवाई लेने गयी महिला का ईंख के खेत मे मिला शव,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

इस बारे में किठौर थाना प्रभारी अरविंद मोहन शर्मा ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद ही महिला की म्रत्यु के कारण का पता चल पाएगा, जांच पड़ताल जारी है।

मेरठ जिले के किठौर थाना क्षेत्र में सुबह को दवाई लेने गयी एक 30 वर्षीय महिला का देर रात ईंख के खेत मे संदिग्ध परिस्तिथियों में शव मिलने से सनसनी फैल गयी। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। CO किठौर बृजेश सिंह और एसपी देहात केशव कुमार ने भी घटनास्थल का मौका मुआयना किया है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि नंगला सलेमपुर निवासी इमराना पत्नी चाँद मोहम्मद उम्र 30 वर्ष सोमवार की सुबह 9:00 बजे अपने घर से पड़ोस के गांव राधना इनायतपुर में एक डॉक्टर के पास अपनी दवाई लेने गई थी। शाम तक भी जब वह घर वापस नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई और उसको इधर-उधर तलाश किया, लेकिन इमराना का कहीं कुछ पता नहीं चल सका।

रात लगभग 10 बजे इमराना का शव राधना नंगला संपर्क मार्ग पर एक ईंख के खेत में पड़ा हुआ मिला। जिसकी सूचना किठौर पुलिस को दी गयी। सूचना पर किठौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। महिला के शरीर पर कहीं भी किसी तरह की चोट के निशान नही पाये गए हैं।

महिला का शव मिलने की सूचना पर CO किठौर ब्रजेश सिंह, एसपी देहात केशव कुमार मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं महिला के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। इमराना के चारो बच्चों सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स मेंलिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!