Tuesday, November 30, 2021
एनसीआरख़बरें राज्यों सेताजा खबरनागरिक मुद्देराजनीति

UP में चुनाव से पहले SP का चुनावी स्टंट, 10 लाख नौकरी और Free Electricity देने का वादा

 

UP Election 2022: इस आयोजन के दौरान आगरा (Agra) के एत्मादपुर से बीएसपी (BSP) के पूर्व विधायक धर्मपाल सिंह और पिछले लोकसभा चुनाव में बीएसपी के प्रत्याशी कुंवर चंद्र भी सपा (SP) में शामिल हो गए. अखिलेश यादव ने उनका स्वागत करते हुए कहा इससे पार्टी मजबूती होगी.

लखनऊ: यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने किसानों की हालत का जिक्र करते हुए कहा, ‘साल 2017 के विधानसभा चुनाव के बीजेपी (BJP) के संकल्प पत्र में सीएम योगी की तस्वीर नहीं थी इसलिए उन्होंने उसे कूड़ेदान में फेंक दिया है. बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में 2022 तक किसानों की आमदनी को दोगुना करने का वादा किया था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बीजेपी यह बताए कि आखिर उसने अपने वादे को निभाने के लिए कौन सा रोड मैप तैयार किया था.’

‘आप’ से गठबंधन पर साधी चुप्पी 

अखिलेश यादव ने इस मौके पर आम आदमी पार्टी (AAP) से गठबंधन की संभावना संबंधी सवाल पर कोई सीधा जवाब न देते हुए कहा कि सपा की कोशिश होगी कि ज्यादा से ज्यादा दलों को अपने साथ लेकर चले. उनकी पार्टी सभी छोटे दलों को साथ लेने का प्रयास करेगी.

संजय सिंह ने की थी मुलाकात

गौरतलब है कि उत्‍तर प्रदेश में साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसके मद्दे राजनीतिक दलों की गतिविधियां तेज हो गईं हैं. आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह (AAP leader Sanjay Singh) ने पिछले हफ्ते ही समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव से लखनऊ में मुलाकात की थी. जिसके बाद सियासी अटकलें तेज हो गई थीं.

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स मेंलिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!