Tuesday, November 30, 2021
एनसीआरख़बरें राज्यों सेताजा खबरनागरिक मुद्देराजनीतिराष्ट्रीयविशेष रिपोर्ट

अयोध्या में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, 2022 में 300 से अधिक सीटें जीत कर BJP बनाएगी सरकार

पढ़िए नवभारत टाइम्स की ये खबर…

आम आदमी पार्टी व सपा के संभावित गठबंधन पर उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या ने कहा जितने चाहे गठबंधन कर लें जीत भाजपा की ही होगी। सपा के आरोप पर केशव मौर्या ने कहा कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे वाला हाल है।

हाइलाइट्स:

  • उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या मंगलवार को अयोध्या दौर पर थे
  • उन्होंने अयोध्या के डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में आयोजित लोकार्पण/शिलान्यास समारोह में शिरकत की
  • समारोह के बाद उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या पत्रकारों से मुखातिब हुए
  • उन्होंने कहा कि प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के चुनाव में भाजपा 300 से अधिक सीट जीत का सरकार बनाएगी

अयोध्या
उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या मंगलवार को अयोध्या दौर पर थे। यहां उन्होंने अयोध्या के डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में आयोजित लोकार्पण/शिलान्यास समारोह में शिरकत की। समारोह के बाद उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या पत्रकारों से मुखातिब हुए। उन्होंने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के चुनाव में भाजपा 300 से अधिक सीट जीत का सरकार बनाएगी और सही मायने में रामराज्य आएगा।

आगामी विधानसभा चुनाव में सपा का होगा पंचायत चुनाव जैसा हाल
पंचायत चुनाव में सत्ता के दुरुपयोग को लेकर सपा के आरोप पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे वाला हाल समाजवादी पार्टी का है। 2022 के चुनाव में आम आदमी पार्टी व सपा के संभावित गठबंधन पर बोलते हुए मौर्या ने कहा कि सपा चाहे जितने गठबंधन कर ले जीत भाजपा की ही होगी। जनता भाजपा के साथ है। खून पसीना बहाने का काम भाजपा कार्यकर्ता कर रहे हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में सपा का वही हाल होगा जो जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में हुआ है।

धर्मांतरण को लेकर पुलिस कर रही कार्रवाई
वहीं धर्मांतरण को लेकर सपा नेता अबू आजमी के बयान पर केशव मौर्या ने कहा कि धर्मांतरण को लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है और अब तक जो खुलासा हुआ है वह बहुत ही खतरनाक है। अबू आजमी को जो भी दलील देनी है वह न्यायालय में दें। अबू आजमी ने कहा है कि कोई धर्मांतरण नहीं हुआ है। 18 साल से ऊपर कोई भी व्यक्ति किसी भी धर्म में शादी कर सकता है।

प्रदेश में योगी ही होंगे भाजपा का चेहरा
वहीं 2022 के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के चेहरे के सवाल पर कहा कि देश के अंदर मोदी का चेहरा। प्रदेश के अंदर योगी का चेहरा है। केंद्रीय संगठन में जेपी नड्डा, प्रदेश संगठन में स्वतंत्र देव सिंह है। यह बताने की जरूरत नहीं है कि विधानसभा चुनाव में किसका चेहरा होगा। ये विरोधियों की साजिश है। साभार-नवभारत टाइम्स

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!