Delhi Weather: दिल्ली-NCR में बदला मौसम, दिन में ही हुआ अंधेरा; कई इलाकों में बारिश शुरू

पढ़िए दैनिक जागरण  की ये खबर…

दिल्ली-एनसीआर में मौसम का मिजाज बदल गया है। दिल्ली नोएडा और गाजियाबाद में तेज हवा के साथ बारिश हो रही है। इसके साथ ही आकाश में घने बादल छाए हैं। इसकी वजह से दिन में ही अंधेरा हो गया है।

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में मौसम का मिजाज बदल गया है। दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में तेज हवा के साथ बारिश हो रही है। इसके साथ ही आकाश में घने बादल छाए हैं। इसकी वजह से दिन में ही अंधेरा हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार, पूर्वी दिल्ली में तेज हवा के साथ हल्की बारिश हो रही है। वहीं, गुरुग्राम में भी में तेज धूल भरी हवा चलने के बाद बूंदाबांदी शुरू हो गई है। जबकि साहिबाबाद और गाजियाबाद के कई इलाकों में भी बारिश हो रही है।

उधर, दिल्ली से सटे फरीदाबाद में भी बारिश हो रही है। पिछले 3 दिन से लगातार पड़ रही गर्मी ने लोगों का हाल बेहाल कर दिया था। दिन का तापमान 44 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया था। शुक्रवार को दोपहर बाद मौसम ऐसा बन गया था कि बारिश होगी और अब मेघ बरस पड़े तो लोगों ने राहत की सांस ली है।

साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Discussion about this post

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

error: Content is protected !!