Monday, November 29, 2021
अपराधएनसीआरख़बरें राज्यों सेघटनाताजा खबरनागरिक मुद्दे

Patna: स्कूटी सवार युवती पुलिस वालों से बोली-चालान काटा तो मैं उसका काट दूंगी…

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

रात बिना हेलमेंट लगाए स्कूटी सवार युवती को पुलिसकर्मियों ने रोका तो वो बदसलूकी पर उतर आई। नाराज युवती ने चालान काटने पर पुलिसकर्मियों से अश्लीलता भरी बदतमीजी की साथ ही वर्दी तक उतरवाने की धमकी दे डाली।

पटना (Bihar): पंजाब और मध्यप्रदेश के बाद लॉकडाउन उल्लंघन की एक घटना बिहार के पटना से भी सामने आई है। यहां देर रात बिना हेलमेंट लगाए स्कूटी सवार युवती को पुलिसकर्मियों ने रोका तो वो बदसलूकी पर उतर आई। नाराज युवती ने चालान काटने पर पुलिसकर्मियों से अश्लीलता भरी बदतमीजी की साथ ही वर्दी तक उतरवाने की धमकी दे डाली। वही मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के खिलाफ भी अपशब्दों को प्रयोग किया। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दे कि बिहार में भी कोरोना संक्रमण फैलता जा रहा है। संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए नीतिश सरकार ने लॉकडाउन जैसे सख्त प्रतिबंध लगाए हैं। लॉकडाउन के दौरान गैर-जरूरी कार्यों के लिए घरों से बाहर निकलने पर पूरी तहर से मनाही है। लॉकडाउन का पालन कराने के लिए बुधवार रात राजधानी पटना में कुछ पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात थे।

इसी दौरान एक युवती बिना हेलमेट पहने स्कूटी चलाती हुई आई। पुलिस वालों ने उसे रोका तो वो उनसे ही उलझ पड़ी। पुलिसकर्मियों ने युवती को चलान काटने की धमकी दी तो युवती आग-बबूला हो गई। उसने कहा कि यदि उसका चालान कटा तो पूरे बिहार में हंगामा मचवा दूंगी। युवती ने पुलिसवालों को अश्लील अपशब्द भी कहे। वही पुलिसकर्मी युवती को समझाने का प्रयास करते रहे कि लॉकडाउन के दौरान घर से गैर-जरूरी कार्यों के लिए निकलने पर पाबंदी है। साथ ही वो कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने पर उसकी स्कूटी का चालान करेंगे। इस बात युवती ने कर्मियों को धमकी देते कहा कि यदि उसका चालान कटा तो सबकी वर्दी उतरवा दूंगी।

गुस्साई युवती ने कहा कि पूरे देश में कोरोना संक्रमण से लोगों की मौत हो रही हैं और आप लोगों को हेलमेट की पड़ी है। लॉकडाउन को लेकर युवती ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया। उसने कहा कि सरकार बिना सोचे समझे ही लॉकडाउन लगा देती है। इससे आम लोगों को कितनी परेशानी होती हैं। युवती का ये भी कहना था कि उसको रात 11 बजे ट्रेन पकड़नी है। इसलिए वो पिछले तीन घंटे से कोई वाहन ढूंढ रही है। पर उसे कोई वाहन ही नहीं मिल रहा है। उसको रेलवे स्टेशन जाने के लिए कोई सुविधा नहीं मिल रही है। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!