Saturday, December 4, 2021
एनसीआरख़बरें राज्यों सेघटनाताजा खबरनागरिक मुद्देमेरा स्वास्थ्य

मेरठ के संतोष अस्पताल में Oxygen खत्म होने से मचा हड़कंप, 11 मरीज सुभारती में शिफ्ट

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

उत्तर प्रदेश के मेरठ में हापुड़ रोड स्थित संतोष अस्पताल में मंगलवार देर रात ऑक्सीजन खत्म होने से हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने तुरंत 11 मरीजों को शिफ्ट करने की व्यवस्था शुरू की।  रात के दो बजे तक, कोरोना संक्रमित रोगियों को संतोष अस्पताल से एनसीआर मेडिकल कॉलेज और सुभारती मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट करने का काम शुरू किया गया था। डीएम के. बालाजी ने कहा कि कुछ मरीजों को आपातकाल में स्थानांतरित कर दिया गया है। अब देर रात ऑक्सीजन की व्यवस्था की जा रही है।

ऑक्सीजन को लेकर मेरठ में सुबह से ही भयंकर स्थिति थी। देर रात हापुड़ रोड स्थित संतोष अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म हो गई।  इसकी जानकारी मिलने के बाद प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। जिसके बाद 11 गंभीर मरीजों को एनसीआर मेडिकल कॉलेज और सुभारती मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित होने की खबर है।  डीएम ने कुछ गंभीर मरीजों को शिफ्ट करने की पुष्टि की।साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!