Monday, November 29, 2021
एनसीआरकोरोना अपडेटख़बरें राज्यों सेताजा खबरनागरिक मुद्देमेरा स्वास्थ्य

केजरीवाल ने माना, दिल्ली में कोरोना की चौथी लहर, जानें- लॉकडाउन पर क्या बोले

पढ़िए हिन्दुस्तान न्यूज़ की ये खबर…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को यह साफ कर दिया कि राजधानी में चल रही कोविड-19 महामारी की लहर पिछली लहरों की तरह गंभीर नहीं है और इसलिए किसी भी तरह के लॉकडाउन की जरूरत नहीं है। हम स्थिति की समीक्षा करेंगे। अगर जरूरत पड़ी तो इस पर बातचीत के बाद ही कोई कदम उठाया जाएगा।

केजरीवाल ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि राजधानी में एक बार फिर कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) सरकार सतर्क है और संक्रमण रोकने के लिए हर जरूरी कदम उठा रही है। राजधानी में बढ़ते कोविड-19 मामलों को देखते हुए स्थिति की समीक्षा के लिए केजरीवाल के आवास पर शुक्रवार को एक इमरजेंसी बैठक बुलाई गई थी। बैठक में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ संबंधित विभागों के अधिकारी शामिल रहे।

हम मास लेवल पर कोविड टीका लगाने की छूट मिले

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि अब तीन महीने से कोरोना का टीका लगाया जा रहा है अब सभी अस्पताल और स्वास्थ्य केंद्रों पर टीका लगाने की छूट दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि अब साइड इफेक्ट का खतरा कम हो गया है। केजरीवाल ने कहा कि लॉकडाउन लगाने का कोई विचार नहीं है। आपात बैठक में बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए अस्पताल में बेड बढ़ाने से लेकर एंबुलेंस, ऑक्सीजन, वेंटिलेटर बेड बढ़ाने को लेकर चर्चा की गई है। इसका प्लान तैयार किया गया है।

केजरीवाल ने कहा कि हम स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं। लोगों से अपील है कि वह मास्क पहनें और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें और कोविड का टीका जरूर लगवाएं। साभार-हिन्दुस्तान न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Leave a Reply

error: Content is protected !!