Monday, November 29, 2021
एनसीआरताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद के नंदग्राम में गत्ता फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की छह गाड़ियां मौके पर

पढ़िए दैनिक जागरण की ये खबर…

मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि आग लगने की सूचना दोपहर बाद साढ़े तीन बजे मिली थी। सूचना नंदग्राम में स्थित दीपक की गत्ता फैक्ट्री में आग लगने की मिली थी। यह फैक्ट्री तीन मंजिला है जिसमें गत्ता बनाने के साथ गोदाम भी है

गाजियाबाद के थाना नंदग्राम क्षेत्र में सोमवार को होली के दिन एक गत्ता फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई। दमकल की छह गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुटी हुई है। आग तीन मंजिला इमारत में लगी थी, जिसमें रखा लगभग सारा माल जलकर गया। दमकल की टीम बिल्डिंग को तोड़कर आग बुझाने में जुटी हुई है।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि आग लगने की सूचना दोपहर बाद साढ़े तीन बजे मिली थी। सूचना नंदग्राम में स्थित दीपक की गत्ता फैक्ट्री में आग लगने की मिली थी। यह फैक्ट्री तीन मंजिला है जिसमें गत्ता बनाने के साथ गोदाम भी है। सूचना के आधार पर घंटाघर कोतवाली से दमकल की दो गाड़ियां भेजी गई थीं। मगर दमकल की टीम पहुंचने तक आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी।

ये भी पढ़ें :-महाराष्‍ट्र: होला मोहल्‍ला मनाने से रोका तो तलवारों से लैस सिखों ने पुलिस पर किया हमला, 4 पुलिसकर्मी घायल

तीनों मंजिल पर गत्ता रखा होने से आग तेजी से फैली। इसको देखते हुए वैशाली और घंटाघर कोतवाली से चार और गाड़ियां मंगाई गईं। एक घंटे से आग बुझाने का काम जारी है। दमकल टीम ने एहतियातन आसपास की बिल्डिंग में रहने वाले लोगों को बाहर निकाल लिया। आग बुझाने के लिए दमकल टीम को बिल्डिंग का कुछ रिश्ता तोड़ना भी पड़ा। सीएफओ का कहना है कि आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही इसे बुझा दिया जाएगा।साभार दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

Leave a Reply

error: Content is protected !!