गाजियाबाद,आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन करने वालों पर होगी कार्यवाही-जारी किया हेल्पलाइन नंबर

गाजियाबाद। आगामी त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव-2021 को लेकर गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने चुनाव को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए चुनाव हेल्पलाइन नम्बर 9643322935 जारी कर दिया गया है ।

चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने और अपराधियो की धरपकड के लिए चुनाव हेल्प लाइन जारी की गई है , जो कि 24 घंटे सक्रिय रहेगी । एसएसपी ने बताया की आम जनता चुनाव हेल्प लाइन नंबर पर फोन कर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की सूचना दे सकती है । साथ ही चुनाव में किसी भी तरह के प्रलोभन जैसे शराब बांटने वाले , डराने धमकाने या मतदान करने से रोकने वालो की सूचना दे सकेगे । चुनाव संबंधित अपराधिक सूचना को इस हेल्पलाइन नंबर पर दिया जा सकेगा ।

वाट्सएप पर भी उपलब्ध रहेगी सुविधा
चुनाव हेल्पलाइन नंबर पर जनता के लिए वाट्सएप की सुविधा भी मिलेगी । जिस पर कोई भी व्यक्ति सूचना के साथ फोटो और वीडियो क्लिप भी भेज सकेगा। सूचना भेजने वाले व्यक्ति की पहचान गोपनीय रखी जाएगी ।

यह है चुनाव नोडल अधिकारी
चुनाव हेल्प लाइन का नोडल अधिकारी पुलिस अधीक्षक अपराध श्री सुभाष चन्द्र गंगवार को नियुक्त किया गया है ।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

Exit mobile version