LIVE: प्रधानमंत्री मोदी की कोलकाता में रैली, बिग्रेड परेड ग्राउंड में जुटने लगी भीड़, मिथुन भाजपा में होंगे शामिल!

पीएम नरेंद्र मोदी आज कोलकाता के बिग्रेड परेड ग्राउंड में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल होंगे। वह कोलकाता पहुंच गए हैं। देर रात उन्होंने बंगाल में भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की। वह आज भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

कोलकाता, एजेंसियां। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कोलकाता के बिग्रेड परेड ग्राउंड में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे। इस रैली में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल होंगे। वह कोलकाता पहुंच गए हैं। देर रात उन्होंने बंगाल में भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की। वह आज भाजपा में शामिल हो सकते हैं। रैली में भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद होंगे। प्रदेश भाजपा नेताओं ने दावा किया है कि रैली ऐतिहासिक होगी। इसमें 10 लाख से अधिक लोगों की भीड़ जुटेगी। सभा स्थल और कोलकाता में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। ड्रोंन से भी निगरानी होगी। मैदान के आसपास 1500 सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं। वहीं 3000 से अधिक सुरक्षाकर्मी तैनात रहेंगे।

– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले कोलकाता के बिग्रेड परेड ग्राउंड में लोगों की भीड़ जुटने लगी है। लोग बिग्रेड ग्राउंड पहुंचने लगे हैं।

विजयवर्गीय ने मिथुन से मुलाकात की

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शआमिल होने के अटकलों के बीच उनसे कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार को कोलकाता में मुलाकात की। विजयवर्गीय ने मिथुन से बेलगछिया में उनके निवास पर मुलाकात की। इससे अभिनेता के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर विजयवर्गीय ने कहा , ‘मैंने उनसे (मिथुन चक्रवर्ती) टेलीफोन पर बात की है। मैं उनके साथ विस्तृत चर्चा के बाद ही कोई टिप्पणी कर सकूंगा।’ 70 साल के मिथुन चक्रवर्ती इस्तीफा देने से पहले दो साल तक टीएमसी के राज्यसभा सांसद रहे।

चुनाव की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री मोदी की पहली रैली

बंगाल में विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह पहली रैली होगी। पार्टी सूत्रों के अनुसार, कई लोक कलाकारों को कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित किया गया है। पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव 27 मार्च से शुरू होंगे। राज्य में इस साल आठ चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। परिणाम दो मई को आएगा।

दिनेश त्रिवेदी भाजपा में शामिल 

बंगाल में हिंसा की निंदा करते हुए राज्यसभा में अपनी सदस्यता छोड़ने का एलान करने वाले तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी शनिवार को भाजपा में शामिल हो गए। इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और धर्मेद्र प्रधान के अलावा कई अन्य नेता भी उपस्थित थे।त्रिवेदी को सिद्धांतवादी राजनीतिज्ञ बताते हुए नड्डा ने कहा कि पहले वह गलत पार्टी में सही व्यक्ति थे और अब वह सही पार्टी में हैं। वहीं, त्रिवेदी ने कहा कि वह इस स्वर्णिम क्षण की प्रतीक्षा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कुछ पार्टियों में परिवार सर्वोच्च हैं, लेकिन भाजपा में लोग सर्वोच्च हैं। त्रिवेदी ने मोदी सरकार की कोविड-19 महामारी से निपटने और पड़ोसी देशों से जुड़े मुद्दों के लिए सराहना की।साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziaba

Discussion about this post

  • Trending
  • Comments
  • Latest

Recent News

error: Content is protected !!
Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?