Thursday, December 2, 2021
अपराधएनसीआरख़बरें राज्यों सेताजा खबरनागरिक मुद्दे

गाजियाबाद से नोएडा जा रही महिला के साथ गैंगरेप, वारदात के बाद पिलखुवा में फेंका

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से नोएडा में ड्यूटी के लिए आ रही महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। महिला ऑटो में बैठकर गाजियाबाद में स्थित लाल कुआं से नोएडा आ रही थी। रास्ते में ऑटो चालक ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर महिला के साथ गैंगपेर की वारदात को अंजाम देकर हापुड़ के पिलखुवा में फेंक कर फरार हो गए है। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

गाजियाबाद में रहने वाली एक महिला नोएडा में स्थित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। महिला रोजाना सुबह गाजियाबाद से नोएडा के लिए निकलती है। महिला का कहना है कि वह बुधवार की सुबह अपने घर से नोएडा के लिए निकली थी। महिला बुधवार सुबह ड्यूटी के लिए लालकुआं से नोएडा के लिए ऑटों में बैठी थी।

महिला ने पुलिस को बताया कि ऑटो चालक ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया था। तीनों ने रात तक बंधक बनाकर महिला के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद पिलखुवा के गांव गालंद के पास फेंक कर फरार हो गए। होश में आने के बाद महिला ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला का जायदा लिया है। एसपी के आदेश पर तत्काल रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू का दी गई है।साभार- ट्रीसिटी टुडे

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

error: Content is protected !!