90 दशक के इस हीरो की पत्नी थी Salman Khan की गर्लफ्रेंड, आज जी रहे है गुमनाम जिंदगी

अपने दशक के मशहूर कलाकार सुमित सगहल आज अपनी जिंदगी गुमनाम तरीके से जी रहे हैं और उनकी पहली पत्नी सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं.

फिल्मी दुनिया में कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस कब आए और कब गायब हो गए किसी को नहीं पता चला. ऐसे ही एक कलाकार की हम बात कर रहे हैं जो फिल्मों की दुनिया में रातों रात नाम कमा कर गुमनाम हो गए हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर सुमित सहगल की जो अपने 90 के दशक में बेहतरीन गानों और एक्टिंग के लिए जाने जाते थे. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दीं और एक दिन अचानक वो गायब हो गए.

साल 1987 में सुमित सहगल में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘इंसानियत के दुश्मन’ से की थी. इस फिल्म में संजय दत्त, गोविंदा और मिथुन चक्रवर्ती लीड रोल में दिखाई दिए थे और सुमित का किरदार इस फिल्म में कुछ खास नहीं था. उस समय गोविंदा और मिथुन बड़े नाम हुआ करते थे. सुमित सहगल को फिल्म में उनके किरदार के लिए खूब पसंद किया गया था. लेकिन कुछ सालों के बाद सुमित ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी.

वहीं सुमित सहगल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपने जीवन में दो शादी की उन्होंने पहली शादी एक्ट्रेस शाहीन बानो से की थी. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा नहीं चल पाई और शादी के 13 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहीन सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड थीं. उसके बाद सुमित सहगल ने फराह नाज से शादी की थी. आपको बता दें, फराह नाज तब्बू की बड़ी बहन हैं.साभार-एबीपी न्यूज़

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version