फोटो में जो दिख रहा है वह आदमी नहीं है ? आप सोच भी नहीं सकते इस Viral Photo में क्या है ?

फोटो में जो दिख रहा है वह आदमी नहीं है ? आप सोच भी नहीं सकते इस Viral Photo में क्या है ?

ट्विटर पर वायरल हो रही तस्वीरों की एक श्रृंखला देखकर आपको जरा भी विश्वास नहीं होगा, बल्कि इन फोटोज को देखकर आपकी आंखे फंटी रह जाएंगी. पहली नज़र में यह तस्वीर आपको बिल्कुल साधारण सी लगेगी.

क्या आपको लगता है कि इस फोटो में बेड पर जो लेटा है वह एक आदमी है? एक बार फिर से देखिए

ट्विटर पर वायरल हो रही तस्वीरों की एक श्रृंखला देखकर आपको जरा भी विश्वास नहीं होगा, बल्कि इन फोटोज को देखकर आपकी आंखे फंटी रह जाएंगी. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बेड पर लेटा हुआ नजर आ रहा है. उसके एक तरफ एक टेबल है जिसमें एक लैंप, फैमिली फोटो और दवाएं रखी हैं. दूसरी तरफ केक रखते हुए एक आदमी का हाथ नजर आ रहा है.

पहली नज़र में यह तस्वीर आपको बिल्कुल साधारण सी लगेगी. लेकिन, जैसे ही आप इस फोटो को करीब से ध्यान देते हुए देखेंगे तो आपको एहसास होगा कि यह एक आदमी नहीं है जो फोटो में नजर आ रहा है, बल्कि यह एक अति यथार्थवादी केक (hyper-realistic cake) है यानि की मानव केक (Human Cake) .

सोशल मीडिया पर जिस यूजर ने यह फोटोज शेयर की हैं, उसने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘यह एक केक है.’

लोगों को हैरान कर देने वाली इन तस्वीरों पर अबतक हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. लोग इन तस्वीरों को देखकर विश्वास ही नहीं कर पा रहे, कि क्या हकीकत में यह एक केक है.

यह अविश्वसनीय केक ब्रिटिश बेकर बेन कुलेन (British baker Ben Cullen) द्वारा बनाया गया है, जो ‘द बेक किंग’ (The Bake King) के नाम से भी जाने जाते हैं और अपनी खाद्य कला और जीवंत रचनाओं के लिए भी लोकप्रिय हैं. उन्होंने पिछले साल चॉकलेट गैनेक के साथ मानव के आकार का वेनिला केक (human-shaped vanilla cake) बनाया था और यह अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर काफी वायरल हुआ था.

इस केक का इस्तेमाल ब्रिटिश रैपर स्लोथाई (British rapper Slowthai) के म्यूजिक वीडियो ‘फील अवे’ में किया गया था, जिसे पिछले साल सितंबर में रिलीज़ किया गया था.साभार-एनडीटीवी इण्डिया

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version