Saturday, December 4, 2021
एनसीआरख़बरें राज्यों सेताजा खबर

जनपद गाजियाबाद में पुलिस थाना नंद ग्राम तथा मथुरा में नवीन थाना जैत बनाए जाने के दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मथुरा के थाना वृंदावन की रिपोर्टिंग पुलिस चौकी जैत को उच्चीकृत कर नवीन थाना जैत तथा जनपद गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट के अंतर्गत पुलिस थाना नंदग्राम बनाए जाने के निर्देश दिए हैं। यह निर्णय क्षेत्र में शांति व्यवस्था को और अधिक सुदृढ़ करने, अपराधों पर और अधिक प्रभावी तरीके से अंकुश लगाए जाने, महिलाओं एवं जन- सामान्य को और अधिक सुरक्षित वातावरण प्रदान करने के उद्देश्य से लिया गया है।

अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश के जनपद मथुरा के थाना वृंदावन की रिपोर्टिंग पुलिस चौकी जैत को उच्चीकृत कर नवीन थाना जैत तथा जनपद गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट के अंतर्गत पुलिस थाना नंदग्राम की स्थापना किए जाने का निर्णय लिया गया है। जिस के संबंध में आवश्यक कार्यवाही प्राथमिकता से सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए गए हैं।साभार-गृह विभाग, मिडिया सेल लखनऊ

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!