Sunday, November 28, 2021
अपराधएनसीआरताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

मुरादनगर हादसा, अजय त्यागी के सहयोगी ठेकेदार भी अब निशाने पर

गाजियाबाद। निगम प्रशासन अब मुरादनगर हादसे से भी सबक ले रहा है इस हादसे के आरोपी ठेकेदार के सहयोगियों पर भी अब नगर निगम की पैनी नजर है। नगर निगम अब आरोपी ठेकेदार अजय त्यागी के सहयोगी दो ठेकेदारों के कार्यों की जांच कराएगा। आरोपी त्यागी ने ही पुलिस हिरासत के दौरान पुलिस को इन दो सहयोगियों के नाम बताए थे।

नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर ने बताया कि इन दोनों ही सहयोगी के द्वारा किए जा रहे कार्यों की सूची तैयार की जा रही है। नगर आयुक्त ने बताया कि कुछ मीडिया रिपोर्ट में त्यागी के सहयोगी के नाम लिखे गए हैं। इन सहयोगी के नाम तो नगर आयुक्त ने नहीं बताए हैं मगर साथ ही उनका कहना है कि जिन ठेकेदारों की जांच की जा रही है। उनके कार्यों की अभी लिस्ट बनाई जा रही है। उनका कहना है कि अभी उन्होंने नगर निगम के जलकल, निर्माण, हेल्थ आदि विभागों से उनके कार्यों की सूची मांगी है। यह सूची जल्दी ही तैयार हो जाएगी। इस सूची के तैयार होने के बाद सभी कार्यों की जांच कराई जाएगी। साभार-युग करवट

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!