Monday, November 29, 2021
एनसीआरताजा खबरनगर निगम

गाजियाबाद,टॉयलेट्स के अधूरे कार्य देख भड़के नगर आयुक्त

गाजियाबाद। निगम ने स्वच्छ भारत मिशन को लेकर अभी से ही तैयारी तेज कर दी है। इसी के चलते नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर ने वसुंधरा जोन का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ नगर निगम के चीफ इंजीनियर मोहिनुद्दीन खान आदि अधिकारी भी मौजूद रहे। नगर आयुक्त ने सुबह 9:00 बजे से लेकर 11:00 बजे तक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने 29 टॉयलेट का निरीक्षण किया।

जिनका कार्य संतोषजनक नहीं पाया गया। इस प्रकरण को नगर आयुक्त तंवर ने गंभीरता से लिया। उन्होंने चीफ इंजीनियर मोहिनुद्दीन खान को टॉयलेट की कमियों को दूर करने के लिए 24 घंटे का समय दिया है। दरअसल नगर आयुक्त ने पहले ही नगर निगम के निर्माण विभाग के सभी 155 टॉयलेट की खामी को 4 जनवरी तक दूर करने के निर्देश दिए थे। मगर यह कार्य पूरा नहीं किया गया है। इस को लेकर नगर आयुक्त ने तेवर दिखाए। साथ ही निर्माण विभाग को निर्देश दिया है कि वह बाकी टॉयलेट के भी आधे अधूरे विकास कार्य को पूरा कराने का कार्य करें।साभार-युग करवट

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!