Sunday, November 28, 2021
एनसीआरताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद,आवास योजना के नाम पर भरवाए जा रहे हैं आवेदन पत्र,डोडा ने की सावधान रहने की अपील

गाजियाबाद। विभिन्न आवासीय योजना के नाम पर आवेदन पत्र भरवाने का खेल जिले में चल रहा है। जिला नगरीय विकास अभिकरण के पास ऐसे दर्जनों आवेदन पत्र मिल रहे हैं। जिन्हें आवेदकों द्वारा भरकर भेजा जा रहा है। आवास दिलवाने के लिए आवेदन पत्र भरवाने के नाम पर कुछ कथित लोग मोटा पैसा कमा रहे हैं।

डूडा विभाग द्वारा इस संबंध में अपील जारी की गई है। जनता को गुमराह कर माननीय काशीराम आवास योजना आईएचएसडीपी योजना, डासना, सुदामापुरी, अर्थला, आसरा योजना नंदराम के तहत आवास दिलाने के नाम पर आवेदन पत्र भरवा कर विभिन्न स्तरों से ढूंढा विभाग कार्यालय भेजे जा रहे हैं।

विभाग ने इस संबंध में सफाई दी है कि विभाग द्वारा इस योजना के तहत कोई आवेदन पत्र नहीं लिए जा रहा है और ना ही जो आवेदन भेजे जा रहे हैं उन्हें किसी योजना में शामिल किया जाएगा। विभाग ने जारी अपने पत्र में कहा है कि आवास दिलाने के नाम पर फर्जी आवेदन भरवाने वालों से जनता सावधान रहें और ना ही इसके नाम पर कोई पैसा जमा करें। साथ ही विभाग ने ऐसे आवेदन भरवाने वाले की सूचना देने की अपील जनता से की है।साभार-युग करवट

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!