Sunday, November 28, 2021
एनसीआरताजा खबर

नव वर्ष के आगमन पर वर्चुअल रूप में आयोजित हुआ सत्संग कार्यक्रम

दिल्ली। ‘‘निरंकार प्रभु को मन में बसाते हुए, नव वर्ष में मानवीय मूल्यों को अपनाते हुए हम सब अपने जीवन को स्वयं सुधारे और संसार के लिए वरदान बनें।’’ ये उदगार सद्गुरु माता सुदीक्षा महाराज ने नव वर्ष के आगमन पर वर्चुअल रूप में आयोजित सत्संग समारोह में व्यक्त किए।

इस कार्यक्रम का लाभ सन्त निरंकारी मिशन की वेबसाईट से विश्व भर के लाखों भक्तों और प्रभु प्रेमियों ने लिया।

सद्गुरु माता जी ने कहा कि पिछले वर्ष से हमने जो भी शिक्षायें लीं उन्हें हमें परिवार में, समाज में एवं पूरे संसार में सेवाभाव से रहते हुये उपयोग में लाना है। इसके साथ ही जो जो भी अन्य सिखलाईयाँ हमारे हिस्से में आईं उनको अपने अंदर धारण करते हुए, मन में बसाते हुए नव वर्ष में आगे बढें । हमारे अंदर जो भी कमियाँ हैं उनको भी इस निरंकार प्रभु का आश्रय लेकर सुधारते चले जायें।

सद्गुरु माता ने निरंकार से सभी के लिए यहीं प्रार्थना, याचना की कि इस नव वर्ष में सब कुछ सामान्य होता चला जाये। सबकी सेहत स्वस्थ रहे तथा सभी को सेवा, सुमिरण, सत्संग करने का अवसर मिल पायें ताकि ब्रह्मज्ञान की संभाल करते हुए प्रभु के प्रति सबका विश्वास दृढ़ होता चला जाये।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

error: Content is protected !!