Sunday, November 28, 2021
अपराधख़बरें राज्यों सेताजा खबर

यूपीः छेड़छाड़ के आरोपी को गांव वालों ने पहले पीटा फिर मुंह काला करके गधे पर घुमाया

उत्तर प्रदेश के बिसौली कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार रात एक छेड़छाड़ के आरोपी को मुंह काला करके गधे पर घुमाया गया। इससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। बताते हैं कि मंगलवार रात एक 40 वर्षीय व्यक्ति एक महिला के घर में घुस गया। उस वक्त महिला के परिवार में सभी लोग सोने की तैयारी कर रहे थे। महिला भी अपने कमरे में जाकर लेट गई थी। आरोपी किसी तरह उसके कमरे में घुस गया और महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस पर महिला ने शोर मचा दिया, जिससे परिवार के लोग अपनी चारपाई से उठकर आ गए।

मोहल्ले के लोग भी घर से बाहर निकल आए। उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसके बाद उसे घर के बाहर गली में ले गए। उसका मुंह काला करके गधे पर बैठाकर रात में ही गांव में घुमाया।

इसकी सूचना पर सीओ विनय कुमार सिंह चौहान और थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया है। देर रात तक गांव में अफरा-तफरी का माहौल रहा। सीओ ने कहा है कि मामले की छानबीन की जा रही है। इस मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

 

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!