सुनवाई से पहले ही हिंडन शमशान घाट पर पार्किंग कार्य शुरू

गाजियाबाद। हिंडन नदी श्मशान घाट मामले में 5 जनवरी को हाईकोर्ट में सुनवाई होने जा रही है। इससे पहले ही नगर निगम ने हिंडन नदी पर श्मशान घाट की सूरत बदलने की कोशिश शुरू कर दी है।

गत दिनों हिंडन नदी श्मशान घाट को लेकर पैदा हुए विवाद के बाद मामला हाई कोर्ट पहुंच गया। हाईकोर्ट ने इस मामले में सुनवाई के लिए 5 जनवरी की तारीख तय की है। इस मामले में हाई कोर्ट पहले ही नगर निगम से जवाब तलब कर चुका है।

इस प्रकरण में एक भाजपा पार्षद ने हाईकोर्ट में एक रिट फाइल की थी रेट में आरोप लगाया गया कि नगर निगम बोर्ड में एक प्रस्ताव पास किया गया था। जिसमें कहा गया था कि नगर निगम वहां सुविधाएं विकसित करेगा और उनका रखरखाव भी करेगा। कोर्ट में आरोप लगाया कि नगर निगम बोर्ड में पास आदेश की अवहेलना कर रहा है। इसको लेकर मामला कोर्ट में चल रहा है।

गत दिनों हाईकोर्ट ने इस मामले में नगर निगम तलब किया। मगर अब नगर निगम ने इससे पहले ही श्मशान घाट पर प्लेटफार्म बनाने का कार्य शुरू करने के साथ पार्किंग बनाने का कार्य भी शुरू कर दिया है।साभार-युग करवट

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

Exit mobile version