Saturday, December 4, 2021
ताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

सड़क निर्माण की मांग को लेकर क्रॉसिंग के लोगों ने किया विरोध

गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक में ऑर्बिट प्लाजा के सामने क्षतिग्रस्त सड़क के विरोध में सेवियर्स सोसायटी के लोगों ने प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि लोगों को टूटी सड़क के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। कई बार लोग गिरकर चोटिल भी हो चुके हैं। उन्होंने राज्यमंत्री अतुल गर्ग को ज्ञापन सौंपकर सड़क निर्माण की मांग की है।

सोमवार को काफी संख्या में सेवियर्स सोसायटी के लोग राज्यमंत्री अतुल गर्ग के आवास पर पहुंचे। उन्होंने मंत्री से मांग की है कि ऑर्बिट प्लाजा के सामने सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है।

सोसायटी के लोग इसी सड़क से आते जाते हैं। इसके अलावा क्रॉसिंग की अन्य सोसायटी के रहने वाले लोगों को भी दिक्कत होती है। जो लोग खरीदारी करने के लिए जाते हैं, उन्हें भी इस सड़क की समस्या से गुजरना पड़ता है। बारिश के समय में इस सड़क पर चलने में सबसे ज्यादा दिक्कत होती है। कई बार लोग गिरकर चोटिल भी हो चुके हैं लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है।

मंत्री ने गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष को पत्र लिखकर सड़क निर्माण को कहा है। सोसायटी के लोगों ने कहा सड़क के कारण बहुत परेशानी उठानी पड़ रही है। इस दौरान सुयश, राहुल प्रकाश, प्रभात कुमार, शिवानंद पाठक, अभिषेक श्रीवास्तव, तपन चक्रवर्ती आदि मौजूद रहे।  साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

error: Content is protected !!