Monday, November 29, 2021
ताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद,यूपी गेट पर बढ़ाई गई सीसीटीवी कैमरों की संख्या

गाजियाबाद। यूपी गेट पर किसानों की बढ़ती संख्या को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी अलर्ट पर है। असामाजिक तत्वों और उपद्रवियों की निगरानी के लिए कैमरों की संख्या बढ़ाई जा रही है। साथ ही पुलिस और अर्द्धसैनिक बल तैनात हैं। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी शनिवार को यूपी गेट पर मुस्तैद रहे। आईजी मेरठ प्रवीण कुमार कैंप किए हुए हैं। खुफिया विभाग भी सक्रिय है।

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे और यूपी गेट फ्लाईओवर के नीचे बैठे किसानों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। रोजाना किसानों का जत्था यूपी गेट आंदोलन में शामिल होने के लिए पहुंच रहा है। किसानों की बढ़ती संख्या को देखते हुए पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी अलर्ट पर हैं। आंदोलन में कोई असामाजिक तत्व और उपद्रवी शामिल न हो इसकी निगरानी करने के लिए सीसीटीवी कैमरों की संख्या बढ़ाई जा रही है। करीब चार कैमरे दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर लगाए गए थे। इसके साथ ही फ्लाईओवर के नीचे भी लगाए जा रहे हैं।

आरआरएफ, आरएएफ, पीएसी बल समेत महिला पुलिस को तैनात किया गया है। साथ ही वाटर कैनन, दमकल की चार गाड़ियां, एंबुलेंस भी लगाई गई हैं। खुफिया विभाग सक्रिय हैं। आईजी मेरठ प्रवीण कुमार हर पल की जानकारी ले रहे हैं। एडीएम सिटी शैलेंद्र सिंह, एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह, सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन एसएचओ कौशांबी महेंद्र सिंह यूपी गेट पर मुस्तैद रहे। एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त है। सीसीटीवी से असामाजिक तत्वों की निगरानी की जा रही है।
मोबाइल चोरी करते पकड़ा

रविवार देर रात दो किशोर यूपी गेट पर किसान आंदोलन में पहुंचे। जहां मौका पाकर उन्होंने दो लोगों के मोबाइल चोरी कर लिए। संदेह के आधार पर किसानों ने पकड़कर पूछताछ और तलाशी ली तो उनके पास से मोबाइल बरामद हुए। किसानों ने दोनों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!