Thursday, December 2, 2021
ताजा खबरनगर निगम

गाजियाबाद,वैंबे योजना में 56 मकानों के आवंटन की मांग, निगम पर प्रदर्शन

गाजियाबाद। नंदग्राम की वैंबे योजना के आवासों का आवंटन किए जाने की मांग को लेकर बुधवार को वैंबे योजना संघर्ष समिति के लोगों ने नगर निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। उन्होंने अपर नगरायुक्त प्रमोद कुमार को ज्ञापन दिया।

स्थानीय निवासी बृजेश सिंह ने बताया कि वर्ष 2009 में तत्कालीन डीएम संतोष कुमार यादव ने कौशांबी की झुग्गियों को हटवाया गया था। झुग्गिवासियों को वैंबे योजना के आवास के टोकन देकर यहां बसा दिया गया था। इन मकानों का जल्द ही उनके नाम डूडा से आवंटन करने का आश्वासन दिया था। इसके बाद उनका स्थानांतरण हुआ तो मकानों का आवंटन भी अधर में लटक गया। उन्होंने कहा कि मकान आवंटन की फाइल कई विभागों के चक्कर काटने के बाद अब नगर निगम में अटकी हुई है।

उन्होंने कहा कि आवंटन पत्र न मिलने की वजह से अब जीडीए और पुलिस उनका सामान मकानों से बाहर निकालकर फेंकने की धमकी दे रहे हैं। ऐसा हुआ तो 56 परिवार सड़क पर आ जाएंगे। अपर नगरायुक्त प्रमोद कुमार ने मामले की जानकारी कराकर हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है। प्रदर्शन में जेपी शुक्ला, ब्रह्मजीत सिंह, रुखसाना बेगम, रंजीत सिंह, मीना सैफी, नर्गिस बेगम, सुमन, जैतून, बाला, संतोष, माला, तेजपाल, शंभू, शकील आदि मौजूद रहे।साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!