गाजियाबाद, निगम पार्षद अरविन्द चौधरी चिन्टू के अथक प्रयासों से दूर हुई पानी की किल्लत

गाजियाबाद। दशकों से शुद्ध पानी की किल्लत को लेकर जूझ रहे ग्राम प्रहलादगढ़ी निवासीयो को रविवार सुबह वार्ड 36 के पार्षद अरविंद चौधरी ने बड़ी सौगात दी है। ग्राम के अंतर्गत आदित्य फ्लैक्स गली में शुद्ध पानी उपलब्ध कराने हेतु 500 मीटर पाइपलाइन डालने के कार्य का शुभारंभ किया। इस कार्य से इस गली में रहने वाले कई सौ लोगो को लाभ मिलेगा।

इस कार्य का शुभारंभ ग्राम के निवासी रमेश सिंह व डॉक्टर प्रवीण सिह ने किया , उन्होंने कहा कि पार्षद अरविंद चौधरी द्वारा कराया जा रहा ये कार्य सहरानीय है । उनके कार्यो की जितनी प्रशंसा की जाए वो कम है , हमे पूर्ण उम्मीद है कि उनके कार्यकाल पूर्ण होने से पहले यह ग्राम प्रहलादगढ़ी हर समस्याओं जैसे सड़क , पानी , नाली , स्ट्रीट लाइट सहित गंदगी से निजात पा लेगा।

वही निगम पार्षद अरविंद चौधरी ने कॉल के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया दी कि ग्राम में पानी की पाइपलाइन डलने से ग्राम निवासियो को दूषित पानी से निजात मिलेगा और जल्द ही ग्राम के हर घरों में शुद्ध पानी उपलब्ध करा देंगे । वही इस शुभारंभ समारोह में ग्राम निवासी राजिंदर प्रजापति, माँगे राम प्रजापति, शीला प्रजापति, नितिन सिंह,संतराम सोनी, राहुल बेनीवाल, लखमीचंद आदि उपस्थित रहे।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version