Thursday, December 2, 2021
अपराधख़बरें राज्यों सेताजा खबर

कास्टिंग डायरेक्टर पर TV एक्ट्रेस ने लगाया रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस

वर्सोवा पुलिस स्टेशन (Versova Police Station) के एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में बताया है कि कास्टिंग डायरेक्टर एक्ट्रेस को शादी का झांसा देकर उसके साथ दो साल से रेप (Rape) करता आ रहा है.

मुंबईः बॉलीवुड (Bollywood) के एक कास्टिंग डायरेक्टर (Casting Director) पर एक टीवी एक्ट्रेस (TV Actress) ने बलात्कार का आरोप लगाया है. वेब सीरीज में काम कर रही एक्ट्रेस ने कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी पर रेप (Rape) का आरोप लगाया है. एक्ट्रेस के बयान के आधार पर वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आयुष तिवारी (Ayush Tiwari) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. कास्टिंग डायरेक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

वर्सोवा पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में बताया है कि कास्टिंग डायरेक्टर एक्ट्रेस को शादी का झांसा देकर उसके साथ दो साल से रेप करता आ रहा है. इस खबर के बाद एक बार फिर इंडस्ट्री में उथल-पुथल मच गई है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस कास्टिंग डायरेक्टर के साथ एक वेब सीरीज में भी काम कर रही थी.

एक्ट्रेस ने 26 नवंबर को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि, आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मामले की तहकीकात के बाद ही पता चल सकेगा कि पूरा मामला क्या है. फिलहाल, इस पूरे मामले पर इंडस्ट्री से अभी किसी की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.साभार- न्यूज़18

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

error: Content is protected !!