गाजियाबाद पॉवर कॉर्पोरेशन के कर्मचारी का राजनगर बिजलीघर में पिस्टल से फायरिंग करते वीडियो वायरल, कार्रवाई का इन्तजार

गाजियाबाद में तैनात पॉवर कॉर्पोरेशन के एक कर्मचारी का पिस्टल से फायरिंग करते वीडियो वायरल हो रहा है। दिवाली की रात यह कर्मचारी पिस्टल से फायरिंग कर रहा है। उसके साथी उसे फायरिंग करने के लिए उकसा रहे हैं। साथ ही उसका वीडियो बना रहे हैं। यह वीडियो राजनगर एक्सटेंशन के बिजली घर का बताया जा रहा है। इस मामले में अभी तक पॉवर कॉर्पोरेशन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

शराब के नशे में की गई फायरिंग

मिली जानकारी के मुताबिक राजनगर एक्सटेंशन के बिजली घर पर तैनात एक कर्मचारी दीवाली की रात फायरिंग कर रहा है। वह बिजलीघर परिसर में दो गोलियां दागता है। उसके दो साथी वीडियो बना रहे हैं। यह वीडियो दो हिस्सों में सोशल मीडिया पर आया है। रविवार की शाम तेजी से वायरल हुआ है। पॉवर कॉर्पोरेशन का यह कर्मचारी दिनेश है। इसकी तैनाती इसी बिजली घर में है। इस घटना के वक्त वह शराब नशे में बतया गया है। दिनेश के साथ उसके दो साथी हैं। जिनकी आवाज वीडियो में सुनाई पद रही है।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

वीडियो देखकर साफ पता चलता है कि ये तीन लोग हैं। एक सहकर्मी गोलीबारी करने में सहयोग कर रहा है। दूसरा सहकर्मी फायरिंग करते हुए उसकी वीडियो बना रहा है। यह वीडियो रविवार को सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ है। इसके बाद लोगों ने गाजियाबाद पुलिस को वीडियो भेजा गया है। जानकारी मिली है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दूसरी और मामले में अब तक पॉवर कॉर्पोरेशन के अफसरों ने अब तक कोई बयान जारी नहीं किया है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version