Saturday, December 4, 2021
एनसीआरताजा खबर

अंतरजातीय विवाह कर पत्नी को लेकर मायके पहुंचे युवक पर जानलेवा हमला, बुरी तरह पीटा, गोली भी चलाई

प्रेम विवाह से गुस्साए पांच लोगों द्वारा ऑनर किलिंग के प्रयास का मामला सामने आया है। विवाह से गुस्साए लोगों ने युवक को बुरी तरह पीटकर उस पर गोली भी चलाई। हालांकि गोली उसे छूते हुए निकल गई।

घटना की जानकारी बादशाहपुर थाना पुलिस को देते हुए घायल को सेक्टर-10 नागरिक अस्पताल पहुंचाया। यहां घायल की हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने घायल के भाई की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।
मूल रूप से अलवर राजस्थान निवासी राहुल गांव भोंडसी में रहते हैं। उनके भाई आकाश ने करीब पांच महीने पहले गांव बादशाहपुर की युवती से अंतरजातीय विवाह किया था। आकाश के प्रेम विवाह करने से बादशाहपुर निवासी मोहित, लालू उर्फ धर्मेंद्र, रवि, द्वारका दिल्ली निवासी पवन, फरीदाबाद के गांव भाकरी निवासी अजय काफी गुस्से में थे और उन्होंने गांव बादशाहपुर में आने पर आकाश को जान से मारने की धमकी दी थी।
8 नवंबर को आकाश अपनी पत्नी को लेकर अपने ससुराल गया था। यहां पांचों ने आकाश को घेर लिया और डंडों व रॉड से पिटाई करने लगे। आरोप है कि रवि व लालू ने आकाश पर गोली भी चलाई। गनीमत यह रही कि गोली आकाश को छूते हुए निकल गई।

मौके पर पहुंचे राहुल ने शोर मचाया जिस पर लोग एकत्र होने लगे तो आरोपी मौके से फरार हो गए। राहुल ने अपने भाई को लोगों की मदद से सेक्टर-10 नागरिक अस्पताल पहुंचाते हुए पुलिस को इसकी सूचना दी। चिकित्सकों ने जांच के उपरांत आकाश की हालत को गंभीर देखते हुए सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आकाश के बयान लेने का प्रयास किया, लेकिन चिकित्सकों ने हालत को देखते हुए पुलिस को बयान नहीं लेने दिए। इस पर पुलिस ने राहुल की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। वहीं, मामले में बादशाहपुर थाना प्रभारी ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!