गाजियाबाद, नगर निगम पार्षद पर जीडीए के जेई से मारपीट व बदसलूकी का आरोप, हंगामा

घटना पर उत्तर प्रदेश विकास प्राधिकरण डिप्लोमा इंजीनियर संघ ने प्राधिकरण परिसर में किया हंगामा, पार्षद ने आरोपों को बताया निराधार – घटना पर जीडीए सचिव ने जांच के लिए आदेश, बोले, जांच के बाद एफआईआर का लिया जाएगा

गाजियाबाद। जीडीए अवर अभियंता (जेई) और सुपरवाइजर ने प्राधिकरण बोर्ड सदस्य व नगर निगम पार्षद आसिफ खान पर मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगाया है। सोमवार को उत्तर प्रदेश विकास प्राधिकरण डिप्लोमा इंजीनियर संघ के बैनर तले जूनियर इंजीनियर और कर्मचारियों ने प्राधिकरण परिसर में जमकर हंगामा किया। फिर जूनियर इंजीनियर के प्रतिनिधि मंडल ने जीडीए सचिव संतोष कुमार राय को ज्ञापन सौंपकर बोर्ड सदस्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने की मांग की। ज्ञापन मिलने के बाद जीडीए सचिव ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

उन्होंने कहा कि पहले पूरे मामले की पड़ताल की जाएगी। दोष साबित होने पर एफआईआर सहित अन्य विकल्पों पर काम किया जाएगा। उत्तर प्रदेश विकास प्राधिकरण डिप्लोमा इंजीनियर संघ गाजियाबाद शाखा के अध्यक्ष ज्ञान प्रकाश द्विवेदी ने बताया कि बोर्ड सदस्य वार्ड-48 के पार्षद आसिफ खान ने बीते 31 अक्टूबर को जीडीए अवर अभियंता रमेश चंद्र और सुपरवाइजर मजबूत सिंह के साथ मारपीट, जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल और दुर्व्यवहार किया। आसिफ खान और उनके साथियों द्वारा निर्माण कर्ताओं से अवैध वसूली के साथ प्राधिकरण कर्मियों से पैसे मांगे जाते हैं।

विभिन्न व्यक्तियों द्वारा अवैध वसूली के बाबत लिखित शिकायत की गई है। उन्होंने बताया कि मारपीट और बदसलूकी की घटना के बाद प्राधिकरण कर्मियों में असुरक्षा की भावना व्याप्त है। मामले में 31 अक्टूबर को अवर अभियंता द्वारा विजयनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए तहरीर दी गई थी। थाने में उनसे तहरीर तो ले ली गई लेकिन, प्राप्ति रसीद नहीं दी गई। उन्होंने कहा कि घटना से गुस्साए संघ के सभी सदस्यों और कर्मचारियों ने प्राधिकरण परिसर में एकत्रित होकर दोषी पार्षद पर प्राथमिकी दर्ज करवाने की मांग की है। कार्रवाई होने तक उनका आंदोलन जारी रहेगा।

सभी आरोप में निराधार-

अवैध निर्माण का किया था विरोधः जीडीए जेई और सुपरवाइजर के मारपीट और बदसलूकी के आरोप को जीडीए बोर्ड सदस्य व निगम पार्षद आसिफ खान ने निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि जीडीए के जेई और सुपरवाइजर के संरक्षण में विजयनगर प्रतापविहार में अवैध निर्माण हो रहा है। बीते शनिवार को अवैध निर्माण कराने में लिप्त लोगों के साथ जेई व सुपरवाइजर की मौजूदगी पर उन्होंने सवाल उठाएं, तो उनपर झूठा इल्जाम लगाया जा रहा है। अवैध निर्माण के खिलाफ मैं लगातार आवाज उठाता रहूंगा। साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version