हाथरस में भीम आर्मी के चंद्रशेखर सहित 400 के खिलाफ FIR, आज आरोपितों के बयान लेगी एसआईटी

बूलगढ़ी कांड की सीबीआइ जांच की सिफारिश के बीच वहां पर माहौल खराब करने वाले अन्य लोगों के खिलाफ भी एक्शन हो रहा है। इसी क्रम में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर और उनके 400-500 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

हाथरस। उत्तर प्रदेश सरकार की हाथरस के बूलगढ़ी कांड की सीबीआइ जांच की सिफारिश के बीच वहां पर माहौल खराब करने वाले अन्य लोगों के खिलाफ भी एक्शन हो रहा है। इसी क्रम में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर और उनके 400-500 अज्ञात समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर के साथ 400-500 अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन तथा महामारी रोग अधिनियम में केस दर्ज कराया गया है।

आज आएगा आप का प्रतिनिधिमंडल-

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह के साथ पार्टी के पंजाब व दिल्ली के विधायकों का दल हाथरस कांड के पीड़ित परिवार से मिलने दोपहर बाद बूलगढ़ी गांव पहुंचेगा। इनमें पंजाब के नेता विपक्ष पांच विधायक, के साथ दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम के साथ विधायक राखी बिड़लान, रोहित म्हरौलिया, कुलदीप, पवन शर्मा व अजय दत्त हाथरस के बूलगढ़ी गांव में पीड़ित परिवार से भेंट करेंगे। इसके अलावा यहां पर किसी के भी आने से पहले ही पुलिस सतर्कता बरते हुए है। गांव में एक साथ सिर्फ पांच लोगों को ही जाने की अनुमति है।

जेल में आरोपितों के बयान लेगी एसआइटी-

हाथरस कांड के चारों आरोपित अलीगढ़ जिला जेल में बंद हैं। उनके बयान लेने एसआइटी सोमवार को जेल में जाएगी। टीम ने रविवार को मृतक युवती के स्वजनों से पूछताछ के अलावा अलीगढ़ मे जेएन मेडिकल कॉलेज से मेडिकल रिपोर्ट के बारे में भी डॉक्टरों से जानकारी की। गांव में तनावपूर्ण शांति है। सोमवार को यहां पर किसी के भी आने से पहले ही पुलिस सतर्कता बरते हुए है। गांव में एक साथ सिर्फ पांच लोगों को ही जाने की अनुमति है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version