कोरोना संक्रमित हुए नेपाल के प्रधानमंत्री केपी ओली, प्रधानमंत्री आवास को किया गया सैनेटाइज

दुनियाभर में 3 करोड़ 51 लाख के आंकड़े को पार कर चुका कोरोना वायरस के संक्रमण ने नेपाल के प्रधानमंत्री आवास को अपनी चपेट में लिया है। यहां नेपाली प्रधानमंत्री केपी ओली समेत उनके निजी सलाहकार और डॉक्टर समेत 76 जवान कोरोना संक्रमित हुए हैं।

नई दिल्ली। कोरोना संक्रमण का प्रकोप नेपाल के प्रधानमंत्री आवास में देखने को मिला है। यहां प्रधानमंत्री केपी ओली के साथ ही उनके निजी सलाहकार और डॉक्टर भी कोरोना संक्रमण का शिकार हुए हैं। इतना ही नहीं नेपाली प्रधानमंत्री की सुरक्षा में तैनात 76 जवान भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

नेपाल सरकार की समाचार एजेंसी ने जानकारी दी है कि देश का प्रधानमंत्री आवास बुरी तरह से कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया है। इसी के साथ ही प्रधानमंत्री आवास को पूरी तरह से खाली करने के बाद सैनेटाइज किया जा रहा है।

एजेंसी ने बताया कि हाल ही में पीएम ओली के निजी चिकित्सक डॉ दिव्या शाह को कोरोना से संक्रमित पाया गया था। इसके बाद कॉटैक्ट ट्रेसिंग का पता लगाने पर उनके संपर्क में आए सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया है।

खबर मिल रही है कि पीएम ओली की सुरक्षा में लगे नेपाली सेना के 28 कमांडो, नेपाल पुलिस के 19 अधिकारी, सशस्त्र प्रहरी बल के 27 और खुफिया विभाग के 2 अधिकारी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं। जिसके बाद ही पीएम की सुरक्षा में तैनात सभी सुरक्षाकर्मियों के पूरे दस्ते को बदल दिया गया है।

बता दें कि हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप को कोरोना संक्रमित पाया गया है। उनके साथ ही उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। वहीं दुनियाभर में कोरोना वायरस के संक्रमण का आंकड़ा 3 करोड़ 51 लाख के पार पहुंच गया है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version