ड्रग्स केस में शाहरुख खान, रणबीर कपूर और अर्जुन रामपाल के नाम आने का दावा – इस पर NCB ने दी ये प्रतिक्रिया

एनसीबी ने कहा कि बिना किसी सबूत के SRA के बारे में कुछ खबरें चल रही हैं। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट में शाहरुख खान, रणबीर कपूर और अर्जुन रामपाल के नाम का दावा किया गया है।

मुंबई। दैनिक भास्कर ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जांच में शाहरुख खान, रणबीर कपूर, डिनो मोरिया और अर्जुन रामपाल का नाम आया है। इस पर एनसीबी ने कहा कि SRA के बारे में बिना किसी सबूत के कुछ खबरें चल रही है। दरअसल, दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी के एक अधिकारी ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बॉलीवुड के बड़े नामों का खुलासा किया है।

बता दें कि मंगलवार को ही एबीपी न्यूज़ से सूत्रों के हवाले से बताया कि ड्रग्स केस में एनसीबी दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके तीन सुपरस्टार से जल्द पूछताछ कर सकती है। इन अभिनेताओं के नाम S, R और A से शुरू होता है. तीनों स्टार का नाम कथित तौर पर प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद ने लिया था। सूत्रों के मुताबिक, A नाम से शुरू होने वाला अभिनेता ड्रग्स लेता भी था और संपर्क वाले लोगों को ड्रग्स देता भी था।

बता दें कि ड्रग्स केस में 26 सितंबर को एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए थे। इसी दिन एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। एजेंसी इस मामले में अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version