जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे लोनी तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करेंगे – जनता की सुनेंगे समस्याएं

तहसील सदर में मुख्य विकास अधिकारी अस्मिता लाल एवं तहसील मोदीनगर में अपर जिलाधिकारी प्रशासन की अध्यक्षता में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस होगा आयोजित

गाजियाबाद। जनता की समस्याओं का त्वरित निस्तारण करने के उद्देश्य से उत्तर प्रदेश सरकार का महत्वपूर्ण कार्यक्रम तहसील संपूर्ण समाधान दिवस आज जनपद की सभी तहसीलों में आयोजित होने जा रहा है। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे लोनी तहसील में संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जनता की समस्याओं एवं शिकायतों को सुनेंगे, जहां पर उनके द्वारा जिला स्तरीय अधिकारियों के माध्यम से जनता की समस्याओं एवं शिकायतों का मौके पर निस्तारण कराने का प्रयास किया जाएगा। अवशेष शिकायतों को समय बद्धता के साथ निस्तारण करने की कार्यवाही अधिकारियों के माध्यम से सुनिश्चित कराई जाएगी।

सदर तहसील में मुख्य विकास अधिकारी अस्मिता लाल एवं तहसील मोदीनगर में अपर जिलाधिकारी प्रशासन की अध्यक्षता में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित होगा। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने वर्तमान परिस्थितियों में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने की दृष्टि से सभी तहसीलों में सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित कराते हुए तहसील संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित करने के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। जिलाधिकारी ने जनसामान्य का आह्वान किया है कि वह अपनी अपनी तहसील में पहुंचकर अपनी समस्याओं एवं शिकायतों का निस्तारण करा सकते हैं।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version