Monday, November 29, 2021
ख़बरें राज्यों सेताजा खबरराष्ट्रीय

बिहार: NDA में सीट बंटवारे पर आज जेपी नड्डा करेंगे नीतीश से चर्चा, चिराग पासवान के कड़े तेवरों पर भी होगी बात

दरअसल, एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार एनडीए में अधिक सीट के लिए प्रेशर पॉलिटिक्स का सहारा ले रहे हैं। वहीं सीएम नीतीश कुमार को भी वो लगातार टारगेट कर रहे हैं।

पटना: बिहार में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना के दौरे पर हैं। एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर आज जेपी नड्डा जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार से चर्चा करेंगे। चिराग पासवान के बागी तेवरों पर भी दोनों नेताओं के बीच बातचीत हो सकती है। इस मुलाकात में डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी मौजूद रहेंगे।

लंबे समय से एनडीए के घटक दल जेडीयू और एलजेपी के बीच चल रहे कोल्ड वार के बीच एनडीए के शीर्ष नेताओं की इस बैठक को विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। दरअसल, एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार एनडीए में अधिक सीट के लिए प्रेशर पॉलिटिक्स का सहारा ले रहे हैं। वहीं सीएम नीतीश कुमार को भी वो लगातार टारगेट कर रहे हैं।

पार्टी की चुनाव संचालन समिति के साथ बैठक
एक दिन पहले जेपी नड्डा ने बिहार बीजेपी कार्यालय में चुनाव संचालन समिति की बैठक की. बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस शुक्रवार की दोपहर पटना पहुंचे और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल सहित अन्य नेताओं के साथ पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में मीडिया सेंटर का उद्घाटन किया।

नड्डा की अध्यक्षता में पार्टी चुनाव संचालन समिति में पार्टी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, देवेंद्र फडणवीस के अलावा उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बिहार बीजेपी प्रमुख जायसवाल, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय सहित अन्य केंद्रीय और राज्य मंत्रियों ने भी भाग लिया।

बीजेपी सोशल मीडिया सेल के संयोजक मनन ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शनिवार को दरभंगा और मुजफ्फरपुर के लिए रवाना होंगे, जहां वह मुजफ्फरपुर में लीची किसानों और पद्मश्री किसान चाची के साथ बैठक करने के अलावा दरभंगा में मखाना और मछली उत्पादकों सहित कई लोगों के साथ बातचीत करेंगे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

error: Content is protected !!