किशोरी के साथ लाइन लगाकर 30 लोगों ने किया गैंगरेप

हमारा ग़ाज़ियाबाद ब्यूरो। इजराइल में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। इजरायल के तटीय इलट शहर के एक होटल में 16 साल की बच्‍ची के साथ 30 लोगों ने लाइन लगाकर गैंगरेप किया। इस घटना से इजराइल में लोगों में बेहद गुस्सा है। महिलाओं ने सड़क पर अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

वीडियो भी वायरल किया गया
इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्‍याहू ने इसे मानवता के खिलाफ अपराध करार दिया है। पुलिस ने अब तक दो आरोप‍ियों को अरेस्‍ट किया है। यही नहीं हैवानों ने लड़की के आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिए।
जानकारी के मुताबिक घटना के समय लड़की नशे में थी। बाद में उसने पुलिस को अपनी आपबीती बताई। उधर, एक संदिग्‍ध ने पुलिस पूछताछ में माना कि बड़ी संख्‍या में लोगों ने लड़की के साथ बलात्‍कार किया। बताया जा रहा है कि रेप की घटना के वीडियो के वायरल होने के बाद एक शख्‍स को अरेस्‍ट कर लिया गया।

बाथरूम गई थी लड़की
पुलिस ने कहा है कि लड़की होटल में गेस्‍ट नहीं थी बल्कि वह अपने दोस्‍तों के साथ शराब पीने के बाद बाथरूम गई थी। इसके बाद लड़की कुछ लोग होटल के कमरे में ले गए और गैंगरेप किया। ये आरोपी भी एक-दूसरे को नहीं जानते थे। एक संदिग्‍ध ने कहा कि आरोपियों ने लड़की के कमरे के बाहर लाइन लगा ली और एक के बाद एक कमरे में जाकर उसके साथ बलात्‍कार किया।

Exit mobile version