गाजियाबाद में ऑटो गैंग ने तमंचे के बल पर युवक को लूटकर चलते ऑटो से नीचे फैंका

साहिबाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र में ऑक्सी होम सोसायटी के पास ऑटो गैंग ने सोमवार रात तमंचे के बल पर युवक से 40 हजार रुपये नकद, मोबाइल आदि लूट लिए। उन्हें चलते ऑटो से नीचे फेंक दिया। मंगलवार सुबह उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली है। उन्होंने पुलिस से शिकायत की है।

इंद्रप्रस्थ आवासीय योजना लोनी में भारत भूषण परिवार के साथ रहते हैं। वह लक्ष्मी नगर दिल्ली स्थित एक मेडिकल स्टोर पर नौकरी करते हैं। सोमवार रात करीब सवा नौ बजे वह लक्ष्मी नगर से लौटे। भोपुरा पर लोनी के लिए ऑटो किए। ऑटो में पहले से सवार तीन लोगों ने उन्हें बीच में बैठा लिया। ऑक्सी होम सोसायटी के पास उन लोगों ने उन्हें तमंचे की नोंक पर ले लिया। उनकी घूसों से पिटाई की। उनका 40 हजार रुपये से भरा बैग, पर्स, मोबाइल आदि लूट लिया।

पेट्रोल पंप के पास चलते ऑटो से उन्हें फेंक कर फरार हो गए। किसी तरह पैदल ही वह घर पहुंचे। स्वजनों ने उपचार के लिए उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। मंगलवार सुबह उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई। दोपहर में टीला मोड़ थाना में लिखित शिकायत दी। थाना प्रभारी निरीक्षक रण सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

भारत भूषण ने आवश्यक काम के लिए मेडिकल स्टोर संचालक से 40 हजार रुपये अग्रिम लिए थे। लुटेरों ने उन रुपयों को लूट लिया। उनके रिश्तेदार गोपाल ने बताया है कि क्षेत्र में लुटेरे सक्रिय हैं। चलती रोड पर भारत भूषण के साथ लूट हुई। इस दौरान सड़क पर पुलिस की गश्त नहीं हुई। यदि पुलिस गश्त पर होती, तो लुटेरे पकड़े जा सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ट्रांस हिंडन में पूर्व में हुईं लूट की घटनाएं

 

साभार : jagran.com

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version