गाज़ियाबाद – नर्सों के साथ बदतमीजी करने वाले 5 जमातियों समेत 22 को भेजा जेल

गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में महिला नर्सों के साथ बदसलूकी करने वाले पांच जमातियों व 17 विदेशी नागरिकों को अस्थायी जेल भेज दिया है। इनमें 10 इंडोनेशिया और सात नेपाल के नागरिक हैं। जिला प्रशासन ने डासना स्थित अध्यात्मिक नगर इंटर कॉलेज को अस्थायी जेल बनाया है।

बता दें कि दक्षिण दिल्ली में हजरत निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी मरकज में शामिल हुए जमातियों में कुछ गाजियाबाद से भी थे। हालांकि, जिले से जुड़े आरोपितों में सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि दो मार्च को एमएमजी अस्पताल में मसूरी से निवासी 10 जमातियों को रखा गया था।

बता दें कि अस्पताल की नर्सों ने पांच जमातियों पर आरोप लगाया था कि वह पायजामा उतारकर वार्ड में घूम रहे थे। विरोध करने पर बदसुलूकी कर रहे थे, जिसके बाद आरोपितों के खिलाफ सीएमएस की शिकायत पर नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद सभी जमातियों को दूसरे स्थान पर शिफ्ट कर दिया था। सभी जमातियों का क्वारंटाइन का समय बुधवार को पूरा हुआ। जिसके बाद उन पर यह कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई हैं।

वहीं, गिरफ्तार किए गए जमातियों में एक आकेजीआइटी और एक आइडियल में था। वहीं, पुलिस ने सात नेपाली और दस इंडोनेशियाई नागरिकों को पकड़ा था। ये लोग छुपकर रह रहे थे। इनके वीजा में भी गड़बड़ी थी। पुलिस ने इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। सभी 17 विदेशियों को सुंदरदीप कॉलेज में क्वरंटाइन किया गया था। सभी 22 आरोपितों को अस्थायी जेल भेज दिया गया है। अस्थायी जेल की व्यवस्था नगर पंचायत डासना के ईओ मनोज मिश्रा करेंगे। पुलिस का सख्त पहरा रहेगा। डासना जेल के जेलर आनंद शुक्ला इसकी निगरानी करेंगे।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version