अकारण बाहर घूमने वालों पर सख्त हुई गाज़ियाबाद पुलिस, पकड़ कर क्वारंटाइन सेंटरों पर भेजने के दिए आदेश

लॉकडाउन के दौरान जहां दिल्ली यूपी बार्डर पर सुरक्षा चाक चौबंद रही और सड़कों पर सन्नाटा रहा। वहीं घनी आबादी वाले क्षेत्रों में कुछ लोग बेवजह घरों से बाहर निकल रहे हैं। अब पुलिस ऐसे लोगों के पर सख्ती से कार्रवाई कर रहने में जुट गई है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिसकर्मियों को लॉकडाउन के दौरान उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। कोरोना के मामले एकाएक बढऩे के चलते पुलिस और प्रशासन सख्त हो गया है। बावजूद इसके कुछ लोग इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। वह घरों से बेवजह निकलकर सड़कों पर एकत्र हो जाते हैं। पुलिस के पकड़े जाने पर तरह-तरह के बहाने बताते हैं। ऐसा अधिकांश घनी आबादी वाले क्षेत्र में देखने को मिल रहा है। इस पर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने सभी सीओ और थाना प्रभारियों को सड़कों पर बेवजह घूमने वालों पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

ट्रांस हिंडन क्षेत्र में रेलवे रोड पुलिस चौकी क्षेत्र, महाराजपुर चौकी क्षेत्र, बृज विहार, टीलामोड़ क्षेत्र, कौशांबी, खोड़ा आदि स्थानों पर बेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों और एक स्थान पर एकत्र होकर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि लॉकडाउन का उल्लंघनों करने वालों से सख्ती से निपटा जा रहा है। लगातार रिपोर्ट दर्ज की जा रही हैं। ऐसा करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version