गाज़ियाबाद में कोरोना वायरस का मिला नया मरीज, संक्रमितों की संख्या पहुंची 9 पर

दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में कोरोना का एक और पॉजिटिव केस सामने आया है। इस तरह गाजियाबाद में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 9 तक पहुंच गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा की कंपनी में ही कार्यरत वसुंधरा की एक महिला की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार को पांच लोगों की जांच की रिपोर्ट आई है, जिनमें से चार नेगेटिव पाए गए है, जबकि एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है। जिले के नौ संक्रमितों में से पांच को नोएडा की कंपनी की वजह से कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ है।

गौरतलब है कि दक्षिण दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी मकरज जमात में गए 141 लोगों को खोजकर उनमें से 135 को क्वारंटाइन किया गया है। बृहस्पतिवार रात तक सभी के सैंपल ले लिए जाएंगे। कोरोना पॉजिटिव महिला भी नोएडा की उसी कंपनी में कार्यरत बताई जा रही है, जिसे नोएडा प्रशासन ने सील कर दिया है। बता दें कि इस कंपनी के 20 से अधिक कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. एनके गुप्ता ने बताया कि महिला को चार दिन पहले एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मोहननगर निवासी दंपती से भी इस महिला का मिलना-जुलना था। जिले के नौ संक्रमितों में से पांच को नोएडा की कंपनी की वजह से ही कोरोना हुआ है। वहीं, सीएमओ ने बताया कि तब्लीगी जमात में गए 141 लोग ट्रेस हो चुके हैं। पांच दिल्ली और एक बरेली में हैं। बाकी 135 का सैंपल बृहस्पतिवार रात तक लेकर जांच के लिए भेज दिया जाएगा।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version